आईपीएल में नज़र आयी खतरे की घंटी , चेन्नई के तीन खिलाडी निकले कोरोना पॉजिटिव।

Spread the love

आईपीएल के 14वें सीजन में कोरोना अपनी चाप छोड़ चूका है। कोलकाता की तरफ से संदीप वॉरियर तथा वरुण चक्रवर्ती की कोरोना पॉजिटिव खबर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के भी तीन खिलाडी कोरोना का शिकार बन गए है। चेन्नई सुपर किंग्स के तीन लोग पॉजिटिव पाए गए है जिनमें कोई खिलाडी शामिल नहीं है। कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलो की वजह से बैंगलोर vs कोलकाता के बीच आज होने वाले मैच को रोक दिया गया है।

वही दूसरी ओर बाकि खिलाड़ियों और अन्य स्टाफ के लोगो की खबर नेगेटिव सामने आरही है। 2021 आईपीएल के शुरूआती दौर में मुंबई में स्तिथ वानखेड़े स्टेडियम के कुछ लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलो की वजह से आईपीएल के इस सीजन में चुनोतियो की दस्तक जारी है। इस साल बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट द्वारा आईपीएल का आयोजन हो रहा है।अभी तक टोटल 29 मैच आईपीएल के खेले जा चुके है और किसी भी मैच के दरमियान कोई आपत्ति नहीं देखने को मिली।

सूत्रों के अनुसार, csk टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी में लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस की सफाई करने वाला आदमी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। बाकी चसक के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव बताई जा रही है। कोरोना की दूसरी वेव ने देश भर में हाहाकार मचा रखा है और लगभग ४ लाख केस रोज़ के आते दिख रहे है | वही दूसरी और लगभग ३ हज़ार से ज्यादा लोग रोज़ाना इस महामारी के चलते अपनी जान से हाथ धो रहे है।

Leave a Comment